Loading...

IPL 2020: राजस्थान से मिली हार के बाद खुली धोनी की आंखें, बोले- अब उठाने होंगे कड़े कदम

0 6

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल 2020 में लगातार सातवीं हार मिली. राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बड़ा बयान दिया और कहा कि उनकी टीम को परिणाम नहीं, बल्कि प्रक्रिया पर गौर करने की जरूरत है और इसके लिए उन्हें आगे के मैचों में ठोस कदम उठाने होंगे.

बता दें कि चेन्नई की टीम ने राजस्थान के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए 125 रन बनाए थे. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने चेन्नई से मिले लक्ष्य को 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. चेन्नई की टीम इस आईपीएल सीजन में 10 में से केवल तीन मैच जीत पाई है और 6 अंकों के साथ वह सबसे अंतिम पायदान पर पहुंच गई है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब चेन्नई के लिए लिए प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाने का खतरा मडरा रहा है.

मैच के बाद धोनी ने कहा- परिणाम हमेशा आपके अनुकूल नहीं होता है. हमें देखना होगा कि क्या प्रक्रिया गलत थी. परिणाम इस प्रक्रिया का नतीजा होता है. यही सच्चाई है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित रखते हो तो परिणाम को लेकर बेवजह का दबाव टीम पर नहीं पड़ता है. हम इससे निपटने का प्रयास कर रहे हैं. धोनी ने आगे कहा- तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल रही थी. इसलिए मैंने यह देखने के लिए कि गेंद कितना रुककर बल्ले पर आ रही बीच में एक ओवर जडेजा को दिया. यह पहली पारी की तरह नहीं था, इसलिए मैंने तेज गेंदबाजों से अधिक ओवर करवाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.