Loading...

एक नहीं तीन-तीन अभिनेत्रियों के साथ शादी कर इस अभिनेता ने आजमाया अपना लक, आज बॉलीवुड में बना चुके हैं अपनी एक खास पहचान..

0 4
बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही चकाचौंध भरी है। बॉलीवुड की तरह ही टीवी की दुनिया भी काफी रंगीन है। बॉलीवुड और इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार शादी की है। वहीं इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने तलाक कर लेने के बाद दूसरी शादी की है। किसी किसी ने तो दे दो नहीं बल्कि 3 से भी ज्यादा शादियां की हैं।
आज हम आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक शादी से तलाक लेने के कुछ ही समय बाद फिर से शादी की है। इन अभिनेताओं में एक नहीं दो से भी हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि 3 बार शादी की है। आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेता-
सबसे पहले बात करते हैं इस सूची में आने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की। करण सिंह ग्रोवर टीवी जगत के जाने-माने एक्टर हैं। करन टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है। करण ने सबसे पहले अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी, जिसके साथ शादी की लेकिन दोनों के साथ करण का रिश्ता कुछ नहीं चल पाया। जिसके बाद उन्होंने विपाशा के साथ शादी की। शादी से पहले दोनों फिल्म अलोन में एक साथ नजर आए थे।
करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर ने साल 2000 में शादी कर ली थी। यह करन की पहली शादी नहीं बल्कि दूसरी शादी थी। जेनिफर और कर्ण के बीच शादी के बाद भी काफी स्ट्रांग बाॅड देखने को मिली था। इंटरव्यू में दोनों एक दूसरे के लिए खूब प्यार दिखाते थे। एक बार तो नेशनल पर जाने पर और थे एक दूसरे को किस कर लिया था।
शादी के बाद टीवी की दुनिया बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाया और बिपाशा बसु के साथ अपनी पहली फिल्म में काम किया। इस फिल्म में बिपाशा और करण काफी गए थे शूटिंग के दौरान लगी थी और पत्नी जेनिफर से करण ने दूरी बना ली थी, जिसके बाद साल 2014 में दोनों अलग हो गए और डिवोर्स ले ली।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.