Loading...

एक या दो नहीं इन सेलिब्रिटी ने की तीन शादियां, पहली शादी के टूटते ही जोड़ा नया रिश्ता..

0 6
बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही चकाचौंध भरी है। बॉलीवुड की तरह ही टीवी की दुनिया भी काफी रंगीन है। बॉलीवुड और इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार शादी की है। वहीं इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने तलाक कर लेने के बाद दूसरी शादी की है। किसी किसी ने तो दे दो नहीं बल्कि 3 से भी ज्यादा शादियां की हैं।
आज हम आपको ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक शादी से तलाक लेने के कुछ ही समय बाद फिर से शादी की है। इन अभिनेताओं में एक नेता तो ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि 3 बार शादी की है। आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेता-
सबसे पहले बात करते हैं इस सूची में आने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की। करण सिंह ग्रोवर टीवी जगत के जाने-माने एक्टर हैं। करन टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है। करण ने सबसे पहले अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी, जिसके साथ शादी की लेकिन दोनों के साथ करण का रिश्ता कुछ नहीं चल पाया। जिसके बाद उन्होंने विपाशा के साथ शादी की। शादी से पहले दोनों फिल्म अलोन में एक साथ नजर आए थे।
Loading...
हम बात करते हैं बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती की जो सस्ते कि हम यहां बात कर रहे हैं। वह बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर संगीतकार गायक और अभिनेता हैं जिनका नाम है हिमेश रेशमिया। हिमेश रेशमिया ने भी तलाक के बाद ही तुरंत शादी कर ली थी। आपको बता दें कि हिमेश ने अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक देकर मई 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की हिमेश ने कोमल के साथ शादी 1995 में की थी और साल 2017 में उन्हें तलाक दे दिया।
आप बात करते हैं इस सूची में आने वाले तीसरे अभिनेता की पॉपुलर टीवी शो एमटीवी पर आने वाले टीवी शो एमटीवी रोडीज से फेमस हुए रघुराम की रघुराम ने भी अपनी पहली पत्नी सुगंधा को तलाक देकर दूसरी जीवनसाथी को ढूंढने में ज्यादा देरी नहीं लगाई। उन्होंने साल 2006 में अपनी पत्नी सुगंधा से शादी की थी और 10 साल बाद यानी कि 2018 में उन्हें तलाक दे दिया। तलाक लेकर दूसरी शादी भी उन्होंने तभी कर ली। रघु में 12 दिसंबर, 2019 को अपनी गर्लफ्रेंड नताली से शादी कर ली।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.