Loading...

इन राशि वालों के लिए नवरात्रि का तीसरा दिन रहेगा बहुत भाग्यशाली, बरसेगी मां दुर्गा की अपार कृपा

0 15

आज 19 अक्टूबर सोमवार का दिन और आश्विन शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज नवरात्रि का तीसरा दिन है. नवरात्रि के तीसरे दिन चार राशि वाले जातकों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा बरसेगी. आज चार राशि वाले लोग बहुत ही भाग्यशाली रहेंगे. इनकी खुशियों में निरंतर बढ़ोतरी होगी. चारों ओर से खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. अन्य आठ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किलों भरा रह सकता है.

मेष राशि

जॉब में प्रगति रहेगी. व्यवसाय में आय प्राप्ति के नए स्रोत भी बनेंगे. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. माता दुर्गा की नियमित पूजा करें. किसी विशेष कार्य सिद्धि के लिए सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का 108 पाठ करें. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. अचानक कही से ढेर सारा धन मिलने वाला है.

वृषभ राशि

Loading...

यह पावन समय आपके अनुकूल हैं. वाहन या मकान खरीद सकते हैं. जॉब में लाभ होगा. अन्न का दान करें. आय प्राप्ति के स्रोत बढ़ेंगे. आज का आपका दिन बढ़िया रहने वाला है. अचानक फायदा मिलने के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि

धार्मिक अनुष्ठान से लाभ होगा. आपके मन में कई दिनों से चली आ रही व्यवसाय सम्बन्धी योजनाएं अपना पूर्ण रूप लेंगी. कोई रुका कार्य पूर्ण हो सकता है. व्यवसाय सम्बन्धित रुके कार्यों को पूर्ण करने में सफल रहेंगे. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी.

कुंभ राशि

आज आप ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. अपनी सकारात्मक सोच से आस-पास के माहौल को भी सकारात्मक बनाने की कोशिश करेंगे. इनकम बढ़ाने के लिए आप किसी से सलाह ले सकते हैं. बिजनेस में आपको कुछ नए ऑफर मिल सकते हैं. आपको जल्द ही कोई बड़ा फायदा हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.