Loading...

IPL 2020 DC vs CSK: ऋषभ पंत ने की रिकी पोंटिंग के साथ मस्ती, हेड कोच ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वायरल वीडियो

0 9

आईपीएल सीजन 13 का 34वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. ये मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मैच में दिल्ली की टीम ने चेन्नई की टीम को 5 विकटों से करारी शिकस्त दी. अब तक दिल्ली की टीम आईपीएल में 9 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 7 मुकाबलों में जीत हासिल की है. दिल्ली की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए केवल एक जीत की आवश्यकता है. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 101 रन की नाबाद पारी खेली.

मैच के अंतिम ओवर में अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि चोट के चलते विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर अपना जलवा नहीं दिखा पा रहे हैं. लेकिन डगआउट में रहकर भी वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पंत चेन्नई के विरुद्ध मैच के दौरान दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. यह घटना दिल्ली की पारी के दौरान की है.

जब बीच मैच में दिल्ली के हेड कोच पोंटिंग मैच की स्थिति पर बात कर रहे थे, उसी दौरान पंत उनके पीछे आकर खड़े हो गए और पीछे से अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने लगे. थोड़ी देर बाद कमेंटेटर के बताने के बाद जब पोंटिंग ने पीछे मुड़कर देखा तो ऋषभ पंत हंस पड़े और पोंटिंग के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि पंत हेमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं. जिस कारण डॉक्टरों ने उन्हें लगभग 10 दिनों के आराम करने की सलाह दी है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.