Loading...

IPL 2020: तूफानी शतक के बाद जमकर नाचे शिखर धवन, कंगना रनौत के गाने पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

0 3

बीते शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शिखर धवन के शानदार शतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पर शानदार जीत हासिल की. शिखर धवन मैदान पर जश्न मनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. शिखर धवन ने कैच लेने से लेकर शतक बनाने तक और जीत के हर मौके पर उनका ट्रेड मार्क सेलिब्रेशन देखने को मिलता है. मैदान पर कैमरों की नजर हर वक्त धवन की ओर टिकी रहती हैं. बीते शनिवार को भी चेन्नई के विरुद्ध धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद धवन ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया. धवन कंगना रनौत के गाने पर डांस करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर धवन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

उनका यह वीडियो तकरीबन 40 सेकंड का है, जो कि आपको भी डांस करने पर मजबूर कर देगा. पीछे बैकग्राउंड में तनु वेड्स मनु का गाना चल रहा है. इस गाने के बोल हैं…कदी साडी गली भुल के वि आया करो जी…कदी साडी गली…. यह वही गाना है जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत शादी के मौके पर डांस कर रही हैं. जबकि इसी गाने पर धवन भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ में दिल्ली टीम के कप्तान भी हैं. कप्तान श्रेयष अय्यर सभी खिलाड़ियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस करते-करते धवन जमीन पर लेट जाते हैं.

इतना ही नहीं कई खिलाड़ी तो कुर्सी पर चढ़कर डांस कर रहे थे. इस वीडियो को धवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर कोई धवन के डांस का दीवाना हुआ जा रहा है. उनके इस वीडियो पर अब तक हजारों कमेंट आ चुके हैं. बता दें कि इस मैच में शिखर धवन ने मात्र 58 गेंदों पर 101 रनों की तूफानी पारी खेली. आखिरी ओवर तक मैदान पर डटे रहे और टीम को जीत दिला कर ही वापस लौटे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.