Loading...

IPL 2020: DC के विरुद्ध शतक लगाकर शिखर धवन ने रचा इतिहास हासिल की यह बड़ी उपलब्धि

0 4

आईपीएल 2020 का 34वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स केे ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतक लगाया. धवन ने इस मैच में 101 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. यह आईपीएल इतिहास में धवन की सर्वश्रेष्ठ पारी है.

धवन ने 58 गेंदों में यह पारी खेली और अपनी पारी में उन्होंने 14 चौके और एक छक्का लगाया. बता दें कि इस शतक के साथ धवन ने आईपीएल में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली. इस शतक से पहले धवन का T-20 में उच्चतम स्कोर नाबाद 97 रन का था, जो उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में केकेआर के विरुद्ध बनाया था. धवन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

बता दें कि चेन्नई के विरुद्ध मैच में शिखर धवन की किस्मत ने उनका भरपूर साथ दिया. यही वजह थी कि उन्हें तीन-तीन बार जीवनदान मिला. धवन को सबसे पहले 25 रन पर जीवनदान मिला. इसके बाद 50 और 75 रनों पर भी वह आउट होने से बच गए. लेकिन जब धवन 99 रन पर खेल रहे थे तो अंपायर ने उन्हें कैच आउट दे दिया था. लेकिन डीआरएसी की बदौलत धवन अंपायर का फैसला बदलने में कामयाब रहे और उन्होंने आखिरकार T-20 में अपना पहला शतक जड़ दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.