Loading...

नवरात्रि के दूसरे दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल से बदलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

0 6

आज 18 अक्टूबर रविवार का दिन और आश्विन शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज नवरात्रि का दूसरा दिन है. आज नवरात्रि के दूसरे दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल बदलने जा रही है. नवरात्रि के पहले दिन यानी कि 17 अक्टूबर को सूर्य तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं 18 अक्टूबर को सूर्य वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य और बुध का बुधादित्य योग पूरी नवरात्रि रहेगा. जो कि तीन राशि वाले लोगों के जीवन पर शुभ प्रभाव डालेगा. इनकी किस्मत बुलंदियों पर रहेगी. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों को ग्रह-नक्षत्रों की चाल में परिवर्तन से परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी. आपके लिए आज का दिन बहुत ही लकी है. संतान सुख मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति का विशेष लाभ मिल सकता है. साथ ही साथ सैलरी में भी बढ़ोतरी संभव है.

मिथुन राशि

Loading...

मिथुन राशि वाले लोगों के यश और वैभव में बढ़ोतरी होगी. आप सफलता की बुलंदियों को छूएंगे. माता रानी आपसे प्रसन्न रहेंगी. सभी का मन मुताबिक पूरे होंगे. अचानक धन वृद्धि के अवसर मिल सकते हैं, इनका लाभ उठाएं.

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज नवरात्रि का दूसरा दिन बहुत ही शुभ है. आय में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं. आपका भाग्य बुलंदियों पर है. वाहन प्रयोग में थोड़ी सी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. कुल मिलाकर आज का पूरा दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.