Loading...

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने जन्म से पहले ही खोया अपना पहला बच्चा, आम औरतों की तरह झेला दर्द.. 

0 3
बॉलीवुड जगत की बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी है जो शादी कर कर सेटल हो चुकी है और इन कई बड़ी अभिनेत्रियों के बच्चे भी हैं। पर आज हम इन तीन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि मां बनने से पहले एक बार मिसकैरेज होने का दर्द भी सहन कर चुकी हैं।
यह तीन अभिनेत्रियां अपनी पहली संतान को खो चुकी हैं।
सबसे पहले बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सेलिना जेटली की। आपको बता दें कि सेलिना जेटली ने अपना पहला बच्चा खो दिया था। सेलिना जेटली ने बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी की थी। जिसके बाद वह बॉलीवुड की दुनिया से बिल्कुल दूर हो चुकी हैं। आपको बता दें कि उनके दो जुड़वा बच्चे हैं। साल 2017 में सेलिना जेटली फिर से गर्भवती हुई थी और एक बार फिर ट्विंस को जन्म दिया था, लेकिन कमजोर दिल के चलते उनके बच्चों को जीवन नहीं मिल सका और कुछ ही दिनों में दोनों मर गए।
Loading...
 
बॉलीवुड जगत की फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी की फीस कैरेट का झेल चुकी हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपना पहला बच्चा प्रेगनेंसी के 3 महीने बाद ही खो दिया था। दूसरी बार जब उन्हें अपनी प्रेगनेंसी का पता लगा तो उन्होंने पहले 3 महीने तक यह बात मीडिया से छुपा कर रखी थी।
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अभिनेता अजय देवगन के शादी के बाद साल 2001 में पहली बार गर्भवती हुई थी। अभिनेत्री काजोल ने अपना पहला बच्चा खो दिया था। किसी कारण की वजह से उनका पहला बच्चा जन्म नहीं ले पाया और उन्हें मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा। इस मुश्किल समय के बाद अगले ही साल 2002 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया था।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.