Loading...

अब कार के लिए लाखों खर्च करने की नही होगी जरूरत, Maruti Suzuki दे रहा किराए पर गाड़ियां! जानें क्या है यह खास ऑफर..

0 4
आमतौर पर आप नहीं सब्सक्रिप्शन की बात नेटफ्लिक्स टेंशन प्राइम और इस जैसे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही सुनी होगी लेकिन अब कारों की भी आप सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। कार खरीदने के लिए अब आपको लाखों खर्च करने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि आप एक सब्सक्रिप्शन से अपना काम बना सकते हैं।
मारुति सुजुकी एक खास ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत आप महीने में एक निश्चित रकम देकर कोई भी कार्य सब्सक्रिप्शन पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको 1 महीने में एक लिस्ट जमा करनी होगी। यदि आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.marutisuzuki.com/subscribe  पर जाकर स्कीम का फायदा मिल सकता है।
ऑफर के बारे में बात की जाए तो ग्राहक बिना गाड़ी खरीदे मारुति सुजुकी की कोई भी कार अपना सकता है। इसके लिए उन्हें मारुति सुजुकी सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जिसके तहत मारुति की कोई भी कार विविन समय अवधि के लिए सब्सक्राइब की जा सकती है।
Loading...
इसमें ग्राहक को एक कार चुन्नी होगी, जिसमें गाड़ी के सभी प्रकार के मेंटेनेंस का इंश्योरेंस समेत मासिक शुल्क देकर इस ऑफर का आनंद ग्राहक उठा सकता है। सब्सक्रिप्शन से जेड तक गाड़ी ग्राहक की होती है, जिसके बाद यदि वह चाहे तो गाड़ी का सबसे आगे के लिए बढ़ा सकता है नहीं तो गाड़ी कंपनी को वापस भी कर सकता है।
यदि बात की जाए subscription charge की तो आपको बता दें कि मारुति सुजुकी की स्विफ्ट कार के लिए 1 साल के सब्सक्रिप्शन पर आपको हर महीने 20,000 रुपए का चार्ज देना होगा। इसके साथ ही कांटेक्ट एसयूवी कार, ब्रेजा, अर्टिगा जैसी गाड़ियों के लिए सब्सक्रिप्शन के तौर पर 30 से 32 हजार रुपए की मासिक रकम खर्च करनी होगी।
इतना ही नहीं आपको बता दें कि मारुति सुजुकी का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए लिया जा सकता है। मारुति सुजुकी ऑफर के साथ अलग अलग ही दे रही है। आप कोई भी मॉडल सुनकर अपनी सुविधा अनुसार किसी भी कर सकते हैं। कम से कम 1 वर्ष के लिए होती है 18 महीने या 2 से 3 साल से भी ज्यादा के लिए बढ़ाया जा सकता है।
आपको बता दें कि यह सब्सक्रिप्शन चार्ज विभिन्न शहरों के हिसाब से अलग-अलग है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.