Loading...

नवरात्रि टोटका : इन दिनों कर लीजिये ये खास टोटका मनमांगी मुराद हो जायेगी पूरी

0 7

नवरात्रि जहां देवी भगवती की कृपा पाने का विशेष पर्व है। वही इन 9 दिनों में कई तरह के टोटके भी अपनाए जाते हैं। मान्यता है कि इनको अपनाने से जीवन में सभी तरह की समस्याएं दूर हो जाती हैं और मन मांगी मुराद ही मिल जाती है। लेकिन याद रखिए कि इनको करते समय किसी दूसरे व्यक्ति का बुरा नहीं सोचना चाहिए नेता उसका फल अच्छा नहीं होता है।

क्लेश तो हर घर में होता है किसी में कम, किसी में ज्यादा। लेक‍िन आपके घर में पारिवारिक समस्याएं ज्यादा हैं। तो नवरात्र के अंतिम दिन स्नान आदि से निवृत होकर ‘सब नर करहिं परस्पर प्रीति। चलहिं स्वधर्म निरत श्रुति नीति’ का उच्चारण करते हुए 108 बार आहुति दें मान्यता है कि ऐसा करने से घर परिवार में व्याप्त क्लेश दूर हो जाता है।

वही घर परिवार के सदस्यों के बीच आपसी प्रेम स्नेह बढ़ाने के लिए प्रतिदिन एक विशेष उपाय करना चाहिए नियमित रूप से 9 दिनों तक कम से कम 21 बार घी की आहुति दें। ऐसा करने से आपके घर में बढ़ रहा ग्रह कलेश दूर हो जाएगा।

अगर जीवन में धन संबंधी समस्याएं हैं तो अष्टमी या नवमी तिथि को साफ स्थान पर उत्तर की दिशा में मुंह करके बैठे हैं उसके बाद अपने सामने लाल चावलों की एक कटोरी में देरी बनाकर बैठे उस पर श्री यंत्र रखकर वह तेल के 9 दीपक जलाकर बैठे। इसके बाद श्रीयंत्र को घर में मंद‍िर में स्थापित कर दें और अन्य सामग्री को बहते हुए जल में प्रवाह‍ित कर दें।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.