Loading...

आखिर इस कारण पहली बीवी को छोड़कर शिल्पा के लिए पागल हो गए थे राज कुंद्रा

0 4

महिला हो या आदमी कोई भी तलाकशुदा को अपनी पहली पसंद नहीं मानता। जब आपको किसी से प्यार होता है तो आप यह नहीं देखते कि उस वक्त उस व्यक्ति की उम्र क्या है और उसकी जिंदगी में पहले कौन था। बॉलीवुड में आपको ऐसी कई जोड़ियां मिल जाएगी। जहां पर तलाकशुदा से शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है। बल्कि कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जो तलाक शुदा होने के बाद भी शादी कर चुके हैं।

हालांकि ऐसी ही एक जोड़ी है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की। जिन्होंने साल 2009 में एक-दूसरे को डेट की और से शादी कर ली और आज वह एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश है। इससे पहले आपको बता दें राज शादी शुदा थे। साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में स्थान भी मिला था।

हालांकि शिल्पा से पहले राज की शादी कविता कुंद्रा के साथ हुई थी दोनों का तलाक साल 2006 में हुआ था आपको बता दें कि कविता कुंद्रा ने अपने तलाक व दोषी शिल्पा शेट्टी को ठहराया था। उनके मुताबिक राज कुंद्रा और उनके बीच शिल्पा आ गई थी। जिसकी वजह से उन दोनों को अलग होना पड़ा था।

इसके साथ ही आपको जानकारी के लिए भी बता दें कि राज और शिल्पा की मुलाकात एक बिजनैस पार्टनर के दौरान हुई थी और एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान राज ने शिल्पा की मदद की थी। जिसके बाद से इन दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया हालांकि उस दौरान रात शादीशुदा थे। जिसके बाद भी दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहा और साल 2009 और शिल्पा ने शादी कर ली।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.