Loading...

चंद्रमा बदलेगा राशि, दिन भर रहेगा शिव नाम का शुभ योग, इन राशियों के लिए लाभ देने वाला होगा समय

0 19

आज 17 अक्टूबर शनिवार का दिन और प्रतिपदा तिथि है. आज से नवरात्रि प्रारंभ हो चुकी है. आज चंद्रमा कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिस कारण आज पूरे दिन शिव नाम का शुभ योग रहेगा. जो कि 3 राशि वाले जातकों के लिए लाभ देने वाला रहेगा. इन 3 राशि वाले जातकों के जीवन में आज खुशहाली आएगी. इन पर मां दुर्गा की सदा ही कृपा बनी रहेगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी हो सकता है.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों का आज का पूरा दिन अच्छा बीतेगा. आज आप उर्जा से भरपूर रहेंगे और अपने सभी कार्यों को करने में सफलता हासिल करेंगे. महिला वर्ग के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आर्थिक मामलों में आप सफलता हासिल करेंगे. परेशानियों से मुक्ति मिलेगी.

मिथुन राशि

Loading...

आज मिथुन राशि वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल अच्छा रहेगा .विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. सेहत की दृष्टि से भी आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन व्यापार की दृष्टि से बहुत ही अच्छा है. आज आप सभी चुनौतियों को पार कर जाएंगे, नए काम की शुरुआत करना या ना वाहन खरीदना आज आपके लिए शुभ रहेगा. हर ओर से आपको सफलता मिलेगी. तरक्की के नए-नए मार्ग प्रशस्त होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.