Loading...

शनि महाराज हो जाएंगे प्रसन्न बस, काले तिल से जुड़े ये असरदार टोटके जान लें

0 4

जिंदगी में कई बार ऐसा होता है कि कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है। ऐसे में पैसा कमाने के साथ-साथ कई सारी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। बात अगर वास्तु व ज्योतिष शास्त्र की करे तो उसके पीछे का कारण राहु और शनि दोष हो सकता है। इसी कारण कमाई कम खर्चों में बढ़ोतरी होती रहती है। ऐसे में इस परेशानी से निजात पाने के लिए काले तिल से जुड़े कुछ टोटके अपनाने चाहिए तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही आसान से टोटकों के बारे में।

रोजाना सुबह नहाकर साफ कपड़े पहने। उसके बाद तांबे के लोटे में साफ पानी भरकर उसमें थोड़े से काले डालकर शिव मंदिर में जाकर उस जल को शिवलिंग पर चढ़ा दें। साथ ही ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जाप करें इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही नौकरी व कारोबार में तरक्की मिलेगी और आय के नए स्त्रोत भी खुलेंगे।

घर पर पैसा ना टिकने के कारण शनिवार पितृदोष हो सकता है। ऐसे में शनिवार के दिन बहते हुए जल में मुट्ठी पर काले तिल प्रवाहित कर दें। पित्र दोष दूर होने के साथ-साथ राहु केतु की दशा भी शांत हो जाएगी साथ ही बिना मतलब के खर्च आय के नए स्रोत खुलेंगे।

किसी कार्य में सफलता मिलेगी या नहीं इस बात को जाने के लिए आप काले तिल से जुड़ा जादुई टोटका अपना सकते हैं इसके लिए किसी जरूरी काम पर जाने से पहले मुट्ठी भर तेल लेकर उसे कुत्ते को डाल दे। अगर कुत्ता उस तिल को आसानी से खा ले तो समझ जाइए कि आपका काम बिना किसी परेशानी के आसानी से संपन्न हो जाएगा।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.