Loading...

शादी से पहले ही पिता बन गए क्रिकेट जगत के ये बड़े खिलाड़ी, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

0 4

क्रिकेट जगत में कई ऐसे नाम हैं, जो बिना शादी के ही पिता बन गए. कुछ क्रिकेटरों ने पिता बनने के बाद शादी कर ली, जबकि कुछ का रिश्ता टूट गया. आज हम आपको इन्हीं क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं.

जो रूट

जो रूट इंग्लैंड टीम के बेहतरीन बल्लेबाज है जो बिना शादी के ही एक बेटे के पिता बन गए. जो रूट की गर्लफ्रेंड केरी कोटरेल ने बिना शादी के ही एक बेटे को जन्म दिया था.

क्रिस गेल

Loading...

क्रिस गेल की लोकप्रियता भारत में भी बहुत ज्यादा है. जल्द ही वह आईपीएल 2020 में खेलते हुए नजर आएंगे. बता दें कि क्रिस गेल की गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने शादी से पहले ही एक बेटी को जन्म दिया था. हालांकि बाद में गेल ने नताशा से शादी कर ली.

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज हैं, जो जल्द ही आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. डेविड वॉर्नर काफी समय तक कैंडिस के साथ लिव-इन में रहे थे. 2014 में कैंडिस ने एक बेटी को जन्म दिया था. लेकिन उनकी शादी नहीं हुई थी. 2015 में डेविड वॉर्नर ने कैंडिस के साथ शादी कर ली.

सर विवियन रिचर्ड्स

सर विवियन रिचर्ड्स का भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ अफेयर था और दोनों लिव-इन में भी रहे थे. नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की शादी नहीं हुई थी. 1989 में नीना गुप्ता ने एक बेटी को जन्म दिया. लेकिन विवियन रिचर्ड्स ने नीना गुप्ता से कभी शादी नहीं की.

विनोद कांबली

विनोद कांबली भी बिना शादी के ही बन गए थे. उनका एक फैशन मॉडल आंद्रेया हैविट से अफेयर रहा था. हालांकि कुछ साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.