Loading...

बिना ब्लाउज़ के ही साड़ी पहन बुरी तरह से ट्रोल हुई बॉलीवुड की ये बोल्ड हसीनाएं

0 4

प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटो शूट के लिए ग्लैमरस गोल्डन साड़ी पहनी थी। जिसमें उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना था। साड़ी को लेकर काफी कुछ लिखा गया था कि नहीं साड़ी पहनने पर कितना शालीन महसूस होता होगा। लेकिन लोगों को उनकी यह अदा ज्यादा भाई नहीं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है कि कुछ ने लिखा कि क्यों लोगों को बेवकूफ बनाकर गुमराह करते हो जो आपने पहना है उसको आप साड़ी भी नहीं कह सकते। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा है कि हमारा कल्चर नहीं है आप इसे गलत तरीके से मत दिखाइए। किसी और ने लिखा है कि इस तरह की पिक से आप क्या साबित करना चाहती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2001 में बंगाली फिल्म चोखेर बाली में बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी थी। दरअसल फिल्म ऐश्वर्या ने एक विधवा महिला का किरदार निभाया था। जिसके लिए उन्होंने यह लुक अपनाया था और इस लुक की चर्चा भी खूब हुई थी इस लोक में वाकई में बेहद शालीन लग रही थी।

जब बात मंदाकिनी की चल ही पड़ी है तो क्यों ना उनका वह लोग भी याद कर लिया जाए पारदर्शी भीगी सफेद साड़ी में उस वक्त काफी उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी। जहां किसी को वह सेक्सी लगी थी तो वही किसी ने उन्हें बेशर्म करा दिया था।

सौंदर्य शर्मा काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं वह अमेरिका से ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं इनमें से एक ही बिना ब्लाउज वाली साड़ी की पिक सौंदर्य इसमें बेहद हसीन लग रही है लेकिन वह कहना है कि जो साड़ी पहनी आती नहीं है तो फिर लोग ट्राई क्यों करते हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.