Loading...

जानिए आखिर बिना काम के करिश्मा कपूर कैसे चलाती है अपना घर और कैसे उठाती है बच्चों का खर्चा

0 4

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री करिश्मा कपूर कपूर खानदान की पहली बेटी है। जिसने परिवार की परंपरा के खिलाफ जाकर एक्टिंग में अपना करियर बनाया था। और कोई और ही नहीं बल्कि खुद करिश्मा कपूर है। कई सारी बेहतरीन फिल्मों मैं काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली यह अभिनेत्री आज भी लोगों के दिलों में राज करती है।

फिलहाल करिश्मा लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। लेकिन जितनी लग्जरी लाइफ को मेंटेन करती हैं करिश्मा की लाइफ स्टाइल को देखकर हर किसी के जेहन में यही सवाल आता है कि ना तो वह फिल्में करती है और ना ही ज्यादा ऐड करती हैं। तो उनके घर का खर्च कैसे चलता है। चलिए इसका जवाब आज हम लोग आपको देते हैं।

करिश्मा कपूर फिल्मों की दुनिया तो दूर हूं लेकिन वह कुछ ब्रांड्स का प्रमोशन करती हुई विज्ञापनों में दिखाई दे जाती है। करिश्मा कपूर मुंबई में अपने दोनों बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। करिश्मा अपने एक साथ पति द्वारा दिए गए पैसों से बच्चों का खर्च उठाते हैं। जी हां करिश्मा के पास एक्स पति संजय कपूर से तलाक होने के बावजूद उन्होंने अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखा है। किसी भी चीज की कमी महसूस नहीं होने देते करिश्मा का करियर भले ही शानदार रहा हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ दुखों से भरी रही है। करिश्मा कपूर से शादी की लेकिन दोनों की बनी नहीं और बाद में दोनों अलग अलग हो गए जिसके बाद करिश्मा ने बच्चों को कस्टडी में लेने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के तालाब को बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। करिश्मा के पति संजय ने अपने पिता का मुंबई वाला बंगला अभिनेत्री को दे दिया। जिसमें वह इस वक्त अपने बच्चों के साथ रहती हैं खबरों की मानें तो बच्चों की परवरिश के लिए संजय हर महीने 10 लाख रूपए देते हैं यही नहीं संजय ने बच्चों के नाम पर14 करोड़ के बांड भी खरीदे थे। जिसका हर महीने 10 लाख ब्याज दिया जाता है जो कि करिश्मा को ही मिलता है।

Loading...

करिश्मा के दोनों बच्चे अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं। करिश्मा से तलाक के बाद संजय अपने बच्चों के साथ अच्छे रिलेशन है बच्चे अक्सर अपने पापा से मिलने के लिए दिल्ली आते जाते रहते हैं। संजय की दूसरी पत्नी प्रिया की करिश्मा के बच्चों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.