Loading...

IPL 2020 MI vs KKR: स्टार खिलाड़ियों में होगी जोरदार भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 4

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए अब तक का आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा है. इस आईपीएल सीजन केकेआर की टीम ने 7 मुकाबले खेले, जिसमें से चार मुकाबलों में टीम ने जीत दर्ज की. केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. आज शाम 7:30 बजे आईपीएल सीजन 13 का 32वां मुकाबला रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा.

मुंबई इंडियंस की टीम पूरी लय में नजर आ रही है. मुंबई की टीम सात में से पांच मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है. दोनों ही टीमें आज का मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में करना चाहेंगी. पिछले मुकाबले में केकेआर की टीम को बेंगलुरु के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी. इसके बावजूद केकेआर की टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले.

केकेआर की ओर से फिर से राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल पारी का आगाज कर सकते हैं. जबकि मध्यक्रम में नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन टीम को मजबूती प्रदान करेंगे. वहीं गेंदबाजी विभाग में कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा, पैट कमिंस अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे.

वहीं मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो शायद ही आज मुंबई की टीम में कोई बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे. जबकि मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड टीम को मजबूती प्रदान करेंगे. वहीं गेंदबाजी विभाग में जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर अपना जलवा दिखाएंगे.

Loading...

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा, पैट कमिंस.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्विंटन डिकॉक, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.