Loading...

IPL 2020: KXIP के इन धुरंधरों के सामने नहीं टिक पाई विराट की RCB, ये 5 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

0 5

बीते गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने लगातार पांच हार झेलने के बाद इस आईपीएल सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विरुद्ध खेले गए इस मुकाबले में पंजाब की टीम 3 बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतरी. पंजाब की टीम ने आठ विकेट से बेंगलुरु की टीम को करारी शिकस्त दी. इस आईपीएल सीजन पंजाब की बेंगलुरु के विरुद्ध ये दूसरी जीत है.शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब की ओर से पांच खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. आइए जानते हैं

1- केएल राहुल

पंजाब टीम के कप्तान और ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने इस मैच में एक बार फिर से अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 49 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए. इस दौरान केएल राहुल ने एक चौका और एक पांच छक्के लगाए.

2- क्रिस गेल

Loading...

इस सीजन गेल पहली बार मैदान पर उतरे. हालांकि वे ओपनिंग नहीं बल्कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए गेल ने 45 गेंदों पर 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उन्होंने एक चौका और 5 छक्के लगाए.

3- मयंक अग्रवाल

पंजाब टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. उन्होंने मात्र 25 गेंदों में 45 रन बना डाले. उन्होने केएल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 8 ओवर में 78 रन की साझेदारी निभाई और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

4- मुरुगन अश्विन

इस मैच में अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 23 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने आरोन फिंच और वॉशिंगटन सुंदर के दो बड़े विकेट झटके.

5- मोहम्मद शमी

इस मैच में मोहम्मद शमी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे दो बड़े बल्लेबाजों के विकेट अपने नाम किए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.