Loading...

आईपीएल 2020 में पंजाब से मिली दूसरी हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

0 4

आईपीएल सीजन 13 का 31वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मैच में बेंगलुरु की टीम को पंजाब के हाथों 8 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. पंजाब की टीम से मैच हारने के बाद बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें ऐसा लगा था कि यह मुकाबला 18 ओवर में ही खत्म हो जाएगा. लेकिन थोड़े से दबाव से खेल में कुछ भी संभव है. बता दें कि इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए और पंजाब की टीम को जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की. इस मैच में पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल, ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. मैच के बाद कोहली ने कहा कि हमें लगा कि मैच 18वें ओवर में खत्म हो सकता है. आखिरी ओवरों में थोड़ा सा दवा आपको भ्रमित कर सकता है और ऐसे में कुछ भी मुमकिन है.

विराट कोहली ने पंजाब के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और कहा कि उनकी टीम मैच में बेहतर स्थिति में नहीं थी. विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स को छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने के फैसले पर अपना बचाव करते हुए कहा कि हमने इस बारे में बात की थी. हम चाहते थे कि बल्लेबाजी के दौरान दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाजों का कॉन्बिनेशन रहे. क्योंकि पंजाब की ओर से दो लेग स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे. कई बार चीजें आपके अनुसार नहीं होती हैं. हम शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी में मौका देना चाहते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.