Loading...

IPL 2020: विराट के इन गलत फैसलों के कारण हारी टीम, फिर उठे कोहली की कप्तानी पर सवाल

0 3

गुरुवार को शारजाह में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुआ मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में विराट की टीम आठ विकेट से हार गई. इस मैच में आरसीबी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन कप्तान विराट कोहली की कुछ गलतियां टीम पर भारी पड़ी. उनके द्वारा लिए गए कुछ गलत फैसलों की वजह से ही टीम मैच हार गई.

डिविलियर्स को छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजना

विराट कोहली ने इस मैच में डिविलियर्स को बल्लेबाजी करने के लिए छठवें नंबर पर भेजा. विराट कोहली का यह फैसला गलत साबित हुआ. जब डिविलियर्स बल्लेबाजी करने आए, तब केवल चार ओवर बचे थे और वह दबाव में 5 गेंदें खेलकर आउट हो गए.

वाशिंगटन सुंदर को पावरप्ले में गेंदबाजी ना देना

Loading...

विराट कोहली ने वाशिंगटन सुंदर से पावर प्ले में गेंदबाजी नहीं कराई. जबकि सुंदर का पावर प्ले में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. सुंदर अंतिम ओवर में प्रभावी साबित नहीं हुए. उन्होंने चार ओवर में 38 रन लुटा दिए.

गेंदबाजों का ठीक से इस्तेमाल ना करना

विराट कोहली ने इस मैच में अपने गेंदबाजों का सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया. यही वजह रही कि किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों ने आसानी से लक्ष्य को पूरा कर लिया. मोहम्मद सिराज ने पहले 2 ओवर में खूब रन लुटाए. फिर भी विराट ने उन्हें तीसरा ओवर दे दिया जिसमें उन्होंने 20 रन लुटा दिए.

राहुल गेल और मयंक का नहीं था तोड़

केएल राहुल, गेल और मयंक अग्रवाल ने आरसीबी के खिलाफ खूब रन बनाए. लेकिन विराट कोहली के पास इन बल्लेबाजों का कोई तोड़ नहीं था. आरसीबी का कोई भी गेंदबाज इन बल्लेबाजों को नहीं रोक पाया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.