Loading...

उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में निकला सरकारी नौकरी का शानदार मौका, जानें किस तरह कर सकते हैं आवेदन..

0 4
देश के लगभग हर विभाग की तरह उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में भी नौकरी के सैकड़ों का अवसर दिए जा रहे हैं। जहां पहले ही यूपीपीसीएल द्वारा अकाउंट क्लर्क पदों के लिए नौकरी जारी की गई थी। वहीं अब इस विभाग में अकाउंट क्लर्क के लिए 102 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की भर्ती प्रक्रिया की अंतिम तिथि जल्दी आने वाली है। इससे पहले आप अपना आवेदन देकर आराम से नौकरी पा सकते हैं।
उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में टेक्नीशियन के पदों के लिए शैक्षिक योग्यता की बात की जाए तो उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है। इससे संबंधित पूरी जानकारी के लिए आवेदक आधिकारिक नोटिफिकेशन को डाउनलोड अवश्य करें।
इन पदों के लिए आयु सीमा की बात की जाए तो आवेदन कर्ताओं कि न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 40 साल निर्धारित की गई है। आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2020 के आधार पर होगी।
इस विभाग में नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों में से जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1,000 रुपए का भुगतान करना होगा। वहीं sc-st वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।
27 अक्टूबर 2020 इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख है। साथ ही आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आखिरी तिथि 27 अक्टूबर 2020 तय की गई है। इसके अलावा अगस्त के दूसरे हफ्ते में इस भर्ती के लिए ऑनलाइन टेस्ट होगा।
आपको बता दें कि इस विभाग में टेक्नीशियन के पदों के लिए 102 पदों पर भर्ती की जाएगी ।
आवेदन की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से होगी जिसके लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in/uppcl पर जाकर 22 जुलाई से पहले अपना आवेदन देना होगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.