Loading...

चंद्रमा की शुभ स्थिति से शुक्रवार को बन रहा है दिव्य योग, इन राशि वालों को होगा अपार धन लाभ

0 5

आज 16 अक्टूबर और शुक्रवार का दिन है. आज अमावस्या है. आज अमावस्या के दिन चंद्रमा बुध की राशि कन्या में गोचर करने जा रहा है, जो कि चार राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही शुभ है. चंद्रमा के कन्या राशि में गोचर करने से दिव्य योग बन रहा है. जो कि चार राशि वाले लोगों के लिए शुभ फलदाई रहेगा. इन्हें खुशियों की प्राप्ति होगी. व्यापार में धन-लाभ के योग बने रहेंगे. अन्य 8 राशि वाले जातकों के लिए चंद्रमा का गोचर शभ नहीं है. इन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को आज लाभ ही लाभ होगा. किसी नई संपत्ति में निवेश करना आपके लिए अच्छा रहेगा. आज नए काम की शुरुआत आपके जीवन को नई दिशा देगी. तरक्की के मार्ग पर आप निरंतर आगे बढ़ेंगे. विरोधी परास्त होंगे.

कन्या राशि

Loading...

कन्या राशि वाले लोगों का आज का दिन आर्थिक रूप से बहुत ही अच्छा है. नए संबंध स्थापित होंगे. आप किसी व्यक्ति पर आंख बंद कर भरोसा ना करें. अपनी समझदारी और सूझबूझ से काम लें. आप हमेशा फायदे में रहेंगे.

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों की लंबे समय से बनाई जा रही योजनाएं सफल साबित होंगी. आपके द्वारा की गई मेहनत रंग लाएगी. आर्थिक रूप से आप मजबूत होते जाएंगे और निरंतर सफलता प्राप्त करेंगे.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के सभी काम बिना किसी बाधा के पूरे होते जाएंगे. हर क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलेगी. आज आप जिस भी कार्य को पूरी निष्ठा के साथ करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.