Loading...

चंद्रमा और बृहस्पति के आमने-सामने आ जाने से बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा शुक्रवार

0 27

आज 16 अक्टूबर शुक्रवार का दिन और अमावस्या है. आज अमावस्या के दिन चंद्रमा और बृहस्पति आमने-सामने आ रहे हैं. चंद्रमा और बृहस्पति की आमने-सामने आने से शुभ योग बन रहा है, जो कि 3 राशि वाले लोगों के लिए भाग्यशाली रहेगा. चंद्रमा और बृहस्पति के आमने-सामने आने से गजकेसरी नाम का राजयोग बन रहा है, जिससे तीन राशि वाले जातकों का आज का दिन बहुत ही शानदार जीतेगा. इनके जीवन में खुशहाली आएगी. निरंतर यह कामयाबी के पथ पर आगे बढ़ते जाएंगे. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला रह सकता है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोग आज हर क्षेत्र में कामयाबी प्राप्त करेंगे. आपकी धन-संपदा में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आज आप जिस भी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे, आपको उसमें सफलता मिलेगी. तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन राशि

Loading...

आज मिथुन राशि वाले लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. आपकी पुरानी समस्याओं का हल आसानी से निकल जाएगा. व्यापार में भी स्थिति अच्छी रहेगी. पारिवारिक खुशियों की प्राप्ति होगी. आज आप खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे. दिन-प्रतिदिन आपके व्यापार में बढ़ोतरी होगी.

कर्क राशि

आज कर्क राशि वाले लोगों की दिन की शुरुआत बहुत ही अच्छी रहेगी. आज का दिन आर्थिक रूप से आपके लिए अच्छा है. आप अपनी योग्यता एवं कार्य क्षमता के बल पर हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. प्रगति के पथ पर आप निरंतर आगे बढ़ेंगे. आपकी खुशियां दिन दूनी रात चौगुनी गति से बढ़ेंगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.