Loading...

साउथ की इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में बनाई खास जगह अब दोनों हैं इंडस्ट्रीज में हैं नामचीन..

0 3
बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना किसी सहारे से अपने दम पर अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत अभिनेत्री ऐसे ही मर जाएगी जो कि अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी जगह बनाना कोई आसान काम नहीं है। आज के दौर में ऐसा करना नामुमकिन जैसा है।
ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने साउथ से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद अपना परचम बॉलीवुड में भी लहराया।
तापसी पन्नू 
Loading...
साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ताप्सी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से आज बॉलीवुड की सबसे नामचीन अभिनेत्रियों में से एक है। ताप्सी ने हिंदी भी नहीं कन्नड़ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलुगु फिल्म जो मंडी से की थी। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू अपनी पहली फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था। इसके बाद उन्होंने बेबी, सांड की आंख जैसी कई हिट फिल्में दी है।
इलियाना डिक्रूज 
साउथ की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी इलियाना डिक्रूज आज बॉलीवुड की एक नामचीन अभिनेत्री है। इलियाना ने हाल ही में पागलपंती फिल्म में काम किया है। इससे पहले इलियाना साल 2018 में अजय देवगन की मूवी ‘रेड’ में नजर आई थी। बॉलीवुड शुरू करने से पहले साल काम करती थी।
तमन्ना भाटिया 
तमन्ना भाटिया भी एक ऐसा नाम है जिन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद तमन्ना ने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया। तमन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। बॉलीवुड में भी उन्होंने एक अच्छा खासा नाम कमा लिया है। एंटरटेनमेंट, हिम्मतवाला और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम करके तमन्ना ने अपनी एक खास पहचान बॉलीवुड में बना ली है।
काजल अग्रवाल 
साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक काजल अग्रवाल अच्छा खासा नाम बन चुकी है। बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। इसके अलावा और दो लफ्ज़ों की कहानी में भी काम कर चुके हैं। काजल साउथ फिल्मों में भी सुपरहिट अभिनेत्री है। वही बॉलीवुड में भी उन्होंने अपना नाम शामिल कर लिया है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.