Loading...

एक समय पर हर घर की जान जा चुकी है टीवी की यह अदाकारा, आज 18 साल बाद दिखती हैं कुछ ऐसी..

0 4
धारावाहिक कुमकुम एक प्यारा सा बंधन से प्रचलित हुई अभिनेत्री जूही परमार को तो सभी काफी अच्छे से जानते हैं। 17 साल पहले इस धारावाहिक में जूही परिवार ने घर घर तक अपने रिश्ते बनाए थे। धारावाहिक कुमकुम महल कुमकुम का किरदार निभाने वाली जूही परमार ने इस धारावाहिक में अच्छी बेटी, अच्छी बहू, अच्छी पत्नी, अच्छी मां का किरदार निभाया था।
लोग उनको रियल लाइफ में भी कुमकुम के नाम से ही बुलाने लगे थे। यह आज भी कुमकुम के नाम से ही पहचाने जाते हैं, लेकिन आज कुमकुम कहां है और कैसी दिखती है यह बहुत ही कम लोग जानते हैं।
 
जूही परमार ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ज़ी टीवी पर आने वाले एक हॉरर शो से की थी। जूही ने विरासत ‘कुसुम’, ‘देवी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘तेरे इश्क में’ और ‘संतोषी मां’ जैसे धारावाहिकों में काम किया था। साल 2002 में सीरियल कुमकुम एक प्यारा सा बंधन प्रसारित होना शुरू हुआ था। जूही परमार ने इसी से अपनी पहचान पाई थी।
Loading...
इस धारावाहिक में कुमकुम के ऑपोजिट हुसैन कुवाजेरवाला अरुण वाली रीता भादुरी जैसे सितारे थे। यह शो टीवी पर 7 सालों तक अपनी पहचान बना कर रखे हुए था। लोगों को यह धारावाहिक काफी पसंद था। जूही परमार ने कुछ रियलिटी शो भी किए हैं, जैसे किचन चैंपियन 5, पति पत्नी और वो, और बिग बॉस। यह बिग बॉस सीजन 7 की विजेता भी रही थी।
 
साल 2009 में जूही परमार ने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में कुछ खराब भी आने लगी, तो साल 2018 में जूही और सचिन ने तलाक ले लिया। उनकी एक 6 साल की बेटी समायरा भी है। दोनों अपनी बेटी समायरा के लिए साथ ही रहते हैं।
वैसे तो जूही परमार के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले कुछ समय पहले इनका वजन भी काफी बढ़ गया था। इस बात का खुलासा जूही परमार ने बिग बॉस के दौरान बताई थी और उन्हें एक इंटरव्यू में बताया कि मैं फिर से वापी करना चाहती हूं, लेकिन वजन के कारण मुझे काफी परेशानी होती है। यह वजन मुझे मेडिकल ट्रीटमेंट्स की वजह से बड़ा है। इंडस्ट्री में कोई भी तर्क नहीं चलता है। मेरा सबसे पहला मकसद वजन कम करना है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.