Loading...

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां रखती है सबसे ख़राब फैशन सेंस, लोग कहते हैं अब तो बदल जाओ!

0 4

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जो अपने खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। ये अभिनेत्रियां कहीं भी कुछ भी पहन कर चली जाती हैं जिनके चलते इन आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी बेहद संजीदा अभिनेत्री है लेकिन उतनी ही खराब उनका ड्रेसिंग सेंस भी है। किसी भी इवेंट पर्व कुछ भी पहन कर चली जाती हैं चाहे वह शादी अटेंड कर रही हो या किसी पटरी में जा रो हो। वह कहीं भी कुछ भी पहन कर चली जाती है। कई बार तो ऐसा लगता है कि वह नाइट ड्रेस पहनकर ही चली आई है। यहां तक की साड़ी की चॉइस की इतनी खराब है कि लोग कहने पर मजबूर हो जाते हैं कि अपना स्टाइल बदल लो या फिर खुद बदल जाओ।

हालांकि विद्या बालन का भी वही हाल है। उनके बोरिंग साड़ी सेन्स में ऐसी कोई खास बात नहीं होती है कि लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करें। कभी-कभी तो वह अति कर देती हैं जहां तक वेस्टर्न ड्रेसेस की बात है उन पर वह सूट ही नहीं करती और ना ही उस तरीके फैशन संस्थान का।

मल्लिका शेरावत भले ही कितनी भी सेक्सी और बोल्ड क्यों ना हो लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस बेहद खराब है यहां तक कि वह कांस में भी कई बार ऐसी अजीब अजीब से कपड़े पहनके जा चुकी हैं जिसको लेकर काफी ज्यादा आलोचना सहनी पड़ी है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.