Loading...

IPL 2020 RCB vs KXIP: आज शाहजाह में आ सकता है क्रिस गेल का तूफान, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

0 4

आईपीएल 2020 का 31वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा. इस सीजन में दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इससे पहले जब यह दोनों टीमें इस आईपीएल सीजन में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं तो पंजाब ने जीत हासिल की थी. ऐसे में विराट पिछली हार का बदला जरूर चुकाना चाहेंगे.

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए क्रिस गेल का खेलना तय माना जा रहा है, क्योंकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि अगर गेल आज पंजाब की टीम में शामिल होते हैं तो पंजाब की टीम संतुलित हो जाएगी. आज के मैच में खूब चौके-छक्के देखने को मिल सकते हैं क्योंकि पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर खूब चौके-छक्के लगे हैं. आज के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के जीतने की ज्यादा संभावना नजर आ रही है. हालांकि दोनों टीमों के बीच मुकाबला टक्कर का होगा.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्रिस गेल, केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मंदीप सिंह, के गौतम, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और शेल्डन कॉटरेल.

Loading...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच, वाशिंग्टन सुदंर, शिवम दूबे, क्रिस मॉरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.