Loading...

IPL 2020: 12.5 करोड़ का ये खिलाड़ी पिछली 6 पारियों में नहीं छू पाया दहाई का आंकड़ा, अब फैंस बोले- इसे टीम से करो बाहर

0 5

किसी भी मैच में टीम को आगे बढ़ने के लिए एक अच्छे कप्तान की जरूरत होती है. एक अच्छा कप्तान टीम का सही मार्गदर्शन कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाता है. वह अपने प्रदर्शन से अन्य खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित करता है. लेकिन इस आईपीएल सीजन ऐसा लग रहा है कि राजस्थान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी टीम को आगे से नहीं बल्कि पीछे से लीड कर रहे हैं.

राजस्थान की टीम की हार का सिलसिला नहीं थम रहा है और कप्तान स्मिथ का फ्लॉप शो लगातार जारी है. राजस्थान की टीम अब तक आईपीएल में 8 मैच खेल चुकी है. जिसमें राजस्थान की टीम ने पांच मुकाबले हारे हैं. प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान की टीम सातवें नंबर पर पहुंच गई है. अब राजस्थान की टीम आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच बहुत ही शानदार मुकाबला खेला गया.

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 13 रनों से जीत हासिल की. इस मैच में सभी को राजस्थान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ से बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन एक बार फिर से उन्होंने सभी को निराश किया. वो सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. स्मिथ अपनी पिछली छह पारियों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं. पिछली 6 पारियों में 3, 5, 6, 24, 5 और 1 का स्कोर बनाया है. अब फैंस सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.

Loading...

टीम में बेन स्टोक की वापसी के बाद स्मिथ ने ओपनिंग छोड़ दी और वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. स्मिथ के इस फैसले से राजस्थान की टीम का पूरा बैटिंग ऑर्डर ही हिल गया है. पिछले मैचोंं में संजू सैमसंग तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे थे, अब उन्हें चौथे नंबर पर भेज दिया गया है, जबकि संजू सैमसन का फेवरेट बैटिंग पोजिशन नंबर 3 है. इस टीम में ऐसी हालत हो गई है कि दो जगहों के लिए छह बल्लेबाज लड़ाई कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.