Loading...

ये हैं बॉलीवुड के वो बड़े सितारें जिन्होंने बिग हिट देने के बाद रातों-रात बढ़ा दी अपनी फ़ीस

0 3

बॉलीवुड एक बेहद ही अनप्रिडिक्टेबल इंडस्ट्री है। जहां पर कौन रातों-रात सुपरस्टार बन जाए और कौन खाक में आकर मिल जाए। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि टैलेंट के आधार पर स्टार्स से उसकी कीमत को आता जाता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि हमारी इंडस्ट्री में टैलेंटेड स्टार्स काफी सारे हैं। इसलिए तो एक फिल्म हिट होने के बाद ये सितारें रातों-रात अपनी फीस बढ़ा देते हैं आज हम आपको उन ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक सुपरहिट फिल्म देने अपने रेट दोगुनी कर दिए हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है शाहिद कपूर का। फिल्म कबीर सिंह में प्यार में पागल हुए सर्जन की भूमिका निभाने वाले शाहिद कपूर ने शानदार अभिनय किया था। साहित्य परफॉर्मेंस उनके यादगार किरदारों में से एक माना जा रहा है। वैसे तो शाहिद ने अनेक फिल्मों में काम किया है। लेकिन इस फिल्म ने सभी का ध्यान उनकी एक्टिंग की तरफ खींचा था। सूत्रों के मुताबिक फिल्म पद्मावत के लिए संजय लीला भंसाली ने फीस के तौर पर शाहिद को 10 करोड़ दिए थे।

हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक विकी कौशल की फिल्मी करियर में मील का पत्थर साबित हुई है। यह फिल्म साल 2019 के एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक थी। यह फिल्म रातों-रात हिट हुई और जिसने विकी कौशल को स्टार बना दिया। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड तक मिल चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पद्मावत के शानदार प्रदर्शन के बाद रणबीर सिंह ने भी अपनी फीस में इज़ाफ़ा किया है. सूत्रों के अनुसार पहले वे 10 करोड़ लेते थे पर सिम्बा की सफलता के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए फीस बढ़ाकर 13 करोड़ कर दी है.

Loading...

दीपिका पादुकोण ने फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला से बैक टू बैक कई सारी हिट फिल्में दी हैं। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद दीपिका ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

करीना ने उड़ता पंजाब और गुड न्यूज़ में शानदार एक्टिंग की है ऑडियंस ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद भी किया है। उन्होंने फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। सुनने में आया है कि आगामी फिल्म तक के लिए उन्होंने अपनी फीस में 50% की बढ़ोतरी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.