Loading...

श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर शिखर धवन ने कही ये बात, जानें DC के कप्तान की हेल्थ से जुड़ी नई अपडेट

0 3

आईपीएल 2020 में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में डीसी ने राजस्थान को 13 रनों से करारी शिकस्त दी. हालांकि इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए, जिसके बाद शिखर धवन ने बीच मैच में टीम की कमान संभाली. मैच के बाद शिखर धवन ने श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर बात की.

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने राजस्थान की बल्लेबाजी के पांचवे ओवर की अंतिम गेंद पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने के लिए डाइव लगाई थी. उन्होंने 3 रन बचाए, लेकिन इस दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया, जिसके बाद वह दर्द से तड़पते हुए नजर आए और मैदान छोड़कर बाहर चले गए. शिखर धवन ने मैच के बाद कहा कि श्रेयस दर्द महसूस कर रहे हैं. हमें चोट के बारे में कल पता चलेगा. लेकिन अच्छी बात यह है कि उनके कंधे में हरकत है.

धवन ने राजस्थान की टीम को हराने के बाद कहा कि हमें अपनी टीम की जीत का भरोसा था. हमें पता था कि उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा गहराई नहीं है. हम जानते थे कि अगर हम उनके टॉप आर्डर को जल्दी निपटा देते हैं तो मैच में पकड़ बना सकते हैं. एनरिच नॉर्त्जे को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस मैच में नॉर्त्जे ने 4 ओवर में 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इतना ही नहीं नॉर्त्जे ने 155-156 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.