Loading...

गुरुवार को शुभ ग्रह स्थिति से 3 राशियों को हो सकता है फायदा, बन रहे हैं धन लाभ के योग

0 26

आज 15 अक्टूबर और गुरुवार का दिन है. आज आश्विन कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज गुरुवार के दिन एक साथ तीन ग्रहों के शुभ योग बनने से तीन राशि वाले लोगों को फायदा हो सकता है. इनकी कुंडली में धन-लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. आज चंद्रमा पर बृहस्पति की छाया पड़ने से गजकेसरी योग बनेगा. जो कि 3 राशि वाले लोगों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. अन्य नौ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किलों भरा रहने वाला है.

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही उत्तम है. कार्यस्थल पर आपकी सभी योजनाएं पूरी होंगी. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आपको सफलता अवश्य मिलेगी. आने वाले दिनों में आप कई बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगे.

मकर राशि

Loading...

मकर राशि वाले लोगों को आज उनके भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेगा. तनाव से मुक्ति मिलेगी. धार्मिक कार्यों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा. सेहत अच्छी रहेगी. कला एवं संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम है.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोग आज किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. यह आपके लिए शुभ रहेगा. आपकी तार्किक शक्ति का विकास होगा. पारिवारिक मतभेद भी समाप्त होंगे और आपके घर परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. लंबे समय से आ रही कठिनाइयों का आप सूझ-बूझ के साथ सामना करेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.