Loading...

गुरु हो रहे हैं वक्री, इन राशियों के जीवन पर पड़ेगा अधिक प्रभाव

0 28

आज 15 अक्टूबर गुरुवार का दिन और आश्विन कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज गुरुवार को गुरु वक्री होने जा रहे हैं. आज गुरु के वक्री होने से चार राशि वाले लोगों के जीवन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ने वाला है. इनके जीवन में देव गुरु बृहस्पति की कृपा से खुशियां ही खुशियां होंगी. इनके लिए गुरु का वक्री होना लाभकारी सिद्ध होगा. अन्य आठ राशि वाले जातकों पर गुरु के वक्री होने का अशुभ प्रभाव पड़ेगा. आने वाले कुछ समय तक इन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है.

मेष राशि

आज मेष राशि वाले लोगों का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा है. परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताने में बिता पाएंगे. व्यापार की दृष्टि से की जा रही यात्राएं आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगी.

वृषभ राशि

Loading...

आज वृषभ राशि वाले लोगों की आशाओं के पूरे होने का दिन है. व्यापारियों के लिए तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आज आप बिजनेस में कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं. आज अचानक से आपको किसी बाहरी व्यक्ति से आर्थिक सहायता मिल सकती है.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों का आज का दिन आर्थिक दृष्टि से बहुत ही अच्छा है. व्यापार में आ रहे उतार-चढ़ाव दूर होंगे. चारों ओर से खुशियों की प्राप्ति होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

तुला राशि

तुला राशि वाले लोग आज पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे. आज किए गए निवेश से आपकी धन-संपदा में आने वाले समय में 4 गुनी वृद्धि होगी. आज आप सभी कार्यों को धैर्य के साथ करें, आपको कामयाबी अवश्य मिलेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.