Loading...

IPL 2020: फॉर्म में आए धोनी तो बदले वीरेंद्र सहवाग के तेवर, माही को बताया गब्बर, कहा- ‘धूप में सफेद नहीं किए हैं बाल’

0 5

आईपीएल के 13वें सीजन में शुरुआती मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिस वजह से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मैच जीतने के बाद धोनी की टीम चेन्नई की चारों तरफ चर्चा हो रही है. वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर एक शो शुरु किया, जिसका नाम वीरु की बैठक है. इस शो में वह हर मैच का लाइव और प्रिव्यू करते हैं.

धोनी की टीम की जीत के बाद सहवाग ने इस मैच का रिव्यू किया और धोनी को गब्बर बताया. साथ ही यह भी कहा कि उनसे किसी भी टीम को सिर्फ एक शख्स बचा सकता है और वह खुद धोनी हैं. सहवाग ने इस मैच में सैम कुर्रन को पारी का आगाज करने के लिए भेजने के धोनी के फैसले की तारीफ की. सहवाग ने कहा- ऐसा लग रहा था मानो धोनी ने बल्लेबाजों से कह दिया था कि अगर गेंद खाकर आए तो खाना नहीं मिलेगा. साथ ही सहवाग ने धोनी के अनुभव की तारीफ की.

सहवाग ने कहा कि उनका अनुभव उन्हें सबसे अलग बनाता है और उन्होंने अपने बाल धूप में नहीं पकाए हैं. सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन की जमकर तारीफ की और कहा कि मैच के दौरान ऐसा लग रहा था, जैसे वह पूरी क्लास का होमवर्क अकेले ही करने बैठ गए. बता दें कि इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए. लेकिन हैदराबाद की टीम 147 रन ही बना सकी और मैच हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.