Loading...

बॉलीवुड के ये स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, लेकिन फिर भी बन गए बॉलीवुड के हीरो, देखें नाम

0 6

सलमान खान भले ही दबंग हो लेकिन एक्टिंग के मामले में उनका हाथ तंग ही है। इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद अब भले ही कुछ रोल्स में वह फिट बैठते हो। लेकिन जब भी बात इमोशनल सींस की आती है। तो लोगों की हंसी छूट जाती है हालांकि फिल्म तेरे नाम इन्हें जरूर पहली और शायद आखरी बार सच में एक्टिंग करते हुए देखा गया होगा।

जॉन इब्राहिम की बॉडी कितनी शानदार और हॉट है। एक्टिंग उतनी ठंडी है इनके चेहरे पर लोग एक्सप्रेशंस ना देखने को लेकर तरस जाते हैं लेकिन यह है कि हर सिचुएशन में एक ही तरह के एक्सप्रेशन देते देते थक पर ही नहीं है।

तुषार कपूर को देखकर तो लोग यही सोचते हैं कि आखिर क्या सोचकर उन्होंने सिंह को चुना था। बस स्टार किड थे इसलिए सोचा बन जाएंगे हीरो इनकी डायलॉग डिलीवरी तो इतनी कमाल की है कि फिल्म गोलमाल में गूंगे का रोल दिया गया और उसी में लोगों ने पसंद किया।

अर्जुन कपूर को उनकी एक्टिंग के लिए इतने नेगेटिव कमेंट मिलते हैं कि खुद अर्जुन भी अपने आप पर हंसते हंसते लोटपोट हो जाते होंगे। अर्जुन की समस्या भी उनके एक्सप्रेशन ही हैं जो कि आते नहीं है। लेकिन बॉडी इतनी शानदार है कि बॉलीवुड की ज्यादातर हसीनाएं उनके लिए पागल है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.