Loading...

ये हैं बॉलीवुड के सबसे लॉयल हस्बैंड, जिनका शादी के बाद भी कभी किसी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा नाम

0 4

बॉलीवुड में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कोई नई बात नहीं है दिलीप कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक अजय देवगन से लेकर आमिर खान तक ऐसे कई सारे सितारे रहे हैं। जिनकी शादी के बाद भी अफेयर रह चुके हैं लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं। जो शादी के बाद अपनी वाइफ के प्रति काफी ज्यादा लॉयल रहे हैं और शादी के बाद अफेयर्स दूर की बात है। इनका नाम कभी भी किसी भी फीमेल के साथ नहीं जुड़ा है।

सबसे पहले बाद सोनू सूद की करते हैं आपको बता दें कि सोनू सूद ने भले ही बॉलीवुड में बतौर विलन पहचान बनाई हो लेकिन वह इतने हैंडसम है कि उनकी बेहतरीन पर्सनैलिटी यह लड़कियों को घायल करती है। यहां तक कि जब सोनू सूद कोरोनावायरस की मदद कर रहे थे तो सोशल मीडिया पर कई लड़कियां उन्हें मैरिज प्रपोजल तक भेज रही थी। लेकिन सोनू इंडस्ट्री में एंट्री लेने से पहले ही अपनी कॉलेज लव सोनाली के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे।

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है अभिषेक बच्चन का अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 13 साल हो चुके हैं। शादी करने से पहले अभिषेक में करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी को डेट किया। करिश्मा से तो अभिषेक की इंगेजमेंट हो गई थी लेकिन फैमिली इश्यूज की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई। रानी मुखर्जी ने भी बच्चन फैमिली की बहू बनने का सपना देखा था। लेकिन आखिरकार बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बन गई और ऐश्वर्या से शादी के बाद आज तक अभिषेक ने किसी और लड़की को आंख उठाकर भी नहीं देखा।

शाहिद कपूर का नाम भी आता है शायद भी पहले दिल फेक आशिक हुआ करते थे लेकिन जब से मीरा राजपूत उनकी जिंदगी में आई है तब से दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आपको बता दें कि शाहिद भी एक परफेक्ट हसबैंड बन गए हैं करीना से लेकर प्रियंका चोपड़ा विद्या बालन तक शादी से पहले शाहिद के रोमांस के किस्से थे। लेकिन शादी के बाद वह सीधे साधे पति बन चुके हैं

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.