Loading...

अगर आप भी प्रयोग करते हैं YAHOO तो यह खबर है आपके लिए बेहद जरूरी! 15 दिसंबर से बंद होने वाला है Yahoo Groups..

0 3

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आमतौर पर हर एक व्यक्ति ने भी जाएगा। ऐसे में पिछले कई वर्षों में लगातार गिरावट का सामना करते हुए या होना यह देखो 15 दिसंबर को बंद करने का फैसला ले लिया है।

वेरिजोन ने 16 में खरीदा था और अब कंपनी ने मंगलवार को लिया है कि जो सबसे बड़ा मैसेज बंद करने जा रही है। कंपनी द्वारा एक मैसेज पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी गई थी। कई वर्षों में लगी है उसी अवधि में हमें जा सके प्रीमियर भरोसेमंद कंटेंट की तलाश के दौरान हमारे संपत्तियों में व्यस्तता का अभूतपूर्व स्तर देता है।

 

यह बात और है कि यह निर्णय कभी भी आसान नहीं होते हैं। हमें कभी-कभी ऐसे अपराधों के बारे में कठिन निर्णय लेने पड़ते हैं जो अब हमारी दीर्घकालीन रणनीति के अनुरूप नहीं है क्योंकि हम लोग व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं। यह ग्रुप सेवा 2001 में शुरू की गई थी और यह गूगल और फेसबुक समूह जैसे नए प्लेटफॉर्म को टक्कर नहीं दे पा रहा है।

 

12 अक्टूबर को न्यू ग्रुप ट्यूशन बदल कर दिया जाएगा और 15 दिसंबर से लोग यहां पर ईमेल किया रिसीव नहीं कर पाएंगे। बस को आगे एसएससी जा सकेगा यह मेरी नॉर्मल काम करेगा।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.