Loading...

चहल ने पूछा- लाल टीम जीतेगी या पीली, तो बाबा सहवाग ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

0 3

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वह बाबा के अवतार ने ज्ञान बांटते हुए नजर आ रहे हैं. आप सब सहवाग के इस नए अवतार से वाकिफ होंगे. सहवाग ने अपने बाबा वाले लुक और मजेदार जवाबों से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार LAY’S खोल वीडियो में बाबा सहवाग से ज्ञान लिया. इस वीडियो में दोनों मजेदार बातें करते नजर आए.

वीडियो में चहल पूछते हैं कि लाल टीम जितेगी या पीली? LAY’S रेड और येलो को हाथ में लेकर बाबा सहवाग ने दिलचस्प उत्तर दिया. बाबा सहवाग ने कहा- चहल मेरे लाल, टेंशन में पीले मत हो. चहल बाबा की यह बात सुनकर थोड़ा सा निराश हो गए. सहवाग ने आगे कहा- अबे LAY’S खोल, 2GB डाटा फ्री मिल रहा है. ऑनलाइन होरोस्कोप देख ले.

दरअसल, सहवाग के कहने का मतलब है कि LAY’S के पैक में 2GB डाटा मुक्त मिल रहा है, जिससे आप इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. बता दें कि सहवाग और चहल का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया. फैंस ने भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए. यहां तक कि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- @yuzi_chahal23, मेरे लाल… @virendersehwag मुझे भी LAY’S चाहिए. मैं भी शक्तिशाली होना चाहता हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.