Loading...

आवास विकास परिषद में निकला नौकरी का शानदार अवसर, जल्द शुरू होने वाली है भर्तियां..

0 6
कोरोना काली के बाद आए आर्थिक संकट को देखते हुए सरकार लगातार सरकारी विभागों में नौकरियां जारी कर रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद में बड़े पैमाने पर इंजीनियरों की भर्ती की जा रही है। इसके अंतर्गत 261 पदों पर इंजीनियरों की भर्ती की जाएगी। आपको बता दें कि भर्तियां जूनियर इंजीनियर की जा रही हैं। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है।
पदों की बात की जाए तो इस भर्ती के अंतर्गत जूनियर इंजीनियर के पदों पर 384 और असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर 77 पदों पर भर्तियां की जाने वाली हैं।
आपको बता दें कि आवाज आयुक्त अजय चौहान खाली पदों पर भर्ती के लिए प्रयास तेजी से कर रहे हैं, जिससे युवाओं को जल्द से जल्द नौकरी मिले और परिषद में इंजीनियरों की कमी भी दूर हो सके। कुछ भर्तियों का प्रस्ताव अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को इसी महीने भेज दिया जाएगा। वहीं सहायक अभियंताओं के 77 पदों की भर्ती लोक सेवा आयोग द्वारा कराई जाएगी।
Loading...
इसका प्रस्ताव भी लोक सेवा आयोग को इसी महीने पहुंचा दिया जाएगा। आवास विकास परिषद दोनों आयोग से जल्द ही भर्ती के लिए सिफारिश करने वाला है, जिससे कि 2021 तक परिषद को युवा इंजीनियर मिल सकें।
आवास विकास में कोई एई व जेई के पद 783 हैं, जिसमें एई और जेल के खाली पद 441 है। वहीं एई में कुल 187 पदों पर भर्तियां जारी की गई थी। मौजूदा समय में एक के कुल पद 110 जिसमें खाली पदों की संख्या 77 है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.