Loading...

IPL 2020 CSK vs SRH: इन 5 धुरंधरों की वजह से बची धोनी की लाज, 20 रनों से हराया हैदराबाद को

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए. लेकिन हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बना पाई. इस सीजन में सीएसके की यह तीसरी जीत है. बता दें कि चेन्नई के लिए यह जीत बहुत ही मायने रखती है. इस जीत में चेन्नई के कुछ खिलाड़ियों का बहुत अहम योगदान रहा.

शेन वॉटसन

शेन वॉटसन ने हैदराबाद के विरुद्ध 38 गेंदों में 42 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 3 छक्के और एक चौका भी लगाया.

अंबाती रायडू

Loading...

अंबाती रायडू ने 34 गेंदों में 41 रन की बेहतरीन पारी खेली. रायडू ने वॉटसन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी निभाई.

सैम करन

सैम करन ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों में 31 रन की पारी खेली. इसके बाद उन्होंने डेविड वॉर्नर जैसे बड़े बल्लेबाज का विकेट लिया.

रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा इस मैच में छठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 10 गेंदों में 250 के स्ट्राइक रेट से 25 रन बना डाले. इतना ही नहीं गेंदबाजी करते हुए जडेजा ने 3 ओवर में 21 रन देकर जॉनी बेयरस्टो जैसे बड़े बल्लेबाज को आउट किया.

कर्ण शर्मा

कर्ण शर्मा ने इस मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में 37 रन देकर दो विकेट झटके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.