Loading...

IPL 2020: CSK ने दर्ज की शानदार जीत, हैदराबाद की हार के लिए जिम्मेदार रहे ये 5 कारण

0 3

आईपीएल के 13वें सीजन में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. यह इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की पांचवीं हार है. इसी के साथ हैदराबाद की टीम अंकतालिका में पांचवें पायदान पर पहुंच गई है. चेन्नई के विरुद्ध मैच में हैदराबाद की टीम से कई गलतियां हुईं, जिसकी वजह से वह मैच हार गई.

टॉस का फैसला नहीं गया पक्ष में

हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर टॉस हार गए. टॉस हारने के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा था कि अगर वह टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी करते.

बीच के ओवरों में नहीं मिले विकेट

Loading...

हैदराबाद की टीम चेन्नई के विरुद्ध मैच में बीच के ओवरों में कोई विकेट नहीं निकाल पाई. इसी वजह से अंबाती रायडू और शेन वॉटसन ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी निभाई, जिसकी बदौलत हैदराबाद के सामने चेन्नई ने 167 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

रन चेज करते हुए हैदराबाद की खराब शुरुआत

चेन्नई से मिले 168 रन के लक्ष्य को पूरा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहले 6 ओवर में ही डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे जैसे बड़े बल्लेबाज आउट हो गए.

जॉनी बेयरस्टो का खराब प्रदर्शन

इस मैच में जॉनी बेयरस्टो बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं कर पाए. जॉनी बेयरस्टो 24 गेंदों में 23 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए.

विलियमसन को नहीं मिला किसी का साथ

विलियमसन ने इस मैच में 57 रन की बेहतरीन पारी खेली. वह एक छोर पर टिके रहे, लेकिन दूसरे छोर पर विकेट लगातार गिरते रहे और टीम हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.