Loading...

बुध का ग्रह परिवर्तन के साथ बदल रही है शनि की चाल, इन राशि वालों की जिंदगी में होने वाला है बड़ा उलटफेर

0 14

आज 14 अक्टूबर और बुधवार का दिन है. आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज ग्रहों की चाल में बड़ा उलटफेर होने जा रहा है. आज बुध राशि परिवर्तन कर सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं. जिससे शनि की चाल में बदलाव होने वाला है. ग्रहों के राशि परिवर्तन के कारण चार राशि वाले लोगों के जीवन में सब कुछ मंगल ही मंगल होगा. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. अन्य 8 राशि वाले जातकों के लिए ग्रहों का राशि परिवर्तन शुभ नहीं है. इन्हें संभलकर रहने की आवश्यकता रहेगी.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम रहेगा. व्यापारियों और राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उनके हक में रहेगा. आप अपने प्रतिद्वंद्वियों को परास्त करेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे. आपका मान सम्मान बढ़ेगा.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों के जीवन में आज नई-नई खुशियां दस्तक देंगी. व्यापार भी तरक्की करेगा. चारों और खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. कपड़ा व्यापारियों के लिए ग्रहों का यह राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ है. विद्यार्थियों को कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है. आपके माता-पिता को आप पर गर्व होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों को ग्रहों के राशि परिवर्तन से बहुत ही लाभ होने वाला है. आर्थिक संकट से आप को मुक्ति मिलेगी. जल्द आपकी धनसंपदा में वृद्धि होगी. पुराने समय में किए गए निवेश से आपको बड़ा धन-लाभ होने वाला है.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोग लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से निजात पाएंगे. आपके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी. अविवाहित लोगों के विवाह के मार्ग में रुकावटें दूर होंगी और खुशियों की प्राप्ति होगी. व्यापार भी तरक्की करेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.