Loading...

वास्तु शास्त्र ; फिटकरी के ये अचूक टोटके बनाएंगे आपके सभी बिगड़ें हुए काम, जानिए कैसे करें ये खास उपाय

0 5

फिटकरी का इस्तेमाल हम कई सारी चीजों के लिए करते हैं। वेद में भी फिटकरी को बेहद फायदेमंद बताया गया है। इसमें बैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं वहीं अगर वास्तु शास्त्र के मुताबिक फिटकरी का इस्तेमाल काफी ज्यादा उपयोगी बताया गया है। इसका इस्तेमाल करने से नेगेटिव एनर्जी दूर होती है और सुख समृद्धि आ सकते हैं। इसके लिए आपको एक कटोरी में 50 ग्राम फिटकरी लेकर अपने घर या ऑफिस के किसी भी कोने में रखना है।

इस बात का ध्यान रखें कि वो कोना ऐसा होना चाहिए जहां पर किसी भी व्यक्ति की जल्दी नजर न पड़ें। इससे कहीं वास्तु दोषों से होने वाली परेशानियों से निजात मिलता है आपके घर में सुख शांति के साथ धनसंपदा भी वृद्धि होती है। सोने से पहले काले कपड़े में फिटकरी बाएं तरफ से सारे पर तकिए के नीचे रखें ऐसा कहा जाता है कि इससे बुरे सपने नहीं आते।

अगर व्यवसाय में लगातार नुकसान हो रहा हो तो काले कपड़े में बिक्री रखकर दुकान या ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर बंधे कहा जाता है।
वास्तु के मुताबिक यदि घर के लोगों के बीच में झगड़े होते हैं तो सोने से पहले रात को सोने से पहले पलंग के नीचे गिलास में पानी न कुछ फिटकरी डालकर रख दें और साथ ही दूसरे दिन से पीपल पर चढ़ाना ऐसा करने से लोगों के बीच में प्यार बढ़ता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.