Loading...

ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा: शाहरुख खान, से लेकर रणबीर,अर्जुन रामपाल का नाम भी है शामिल

0 5

सुशांत सिंह राजपूत के समय ट्रायंगल मिलने के बाद सही बॉलीवुड के स्टार अब मुश्किल में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। ड्रग्स केस की जांच की आंच अब बड़े एक्टर्स तक पहुंच गई है। अब तक कई सारे ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आ रहा है लेकिन पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी कि बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता भी इसमें शामिल है। जिस पर अब अब एनसीबी भी अपना शिकंजा कस सकती है आपको बता दें कि एनसीबी की जांच में शाहरुख खान रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर का नाम सामने आया था जिसके चलते बॉलीवुड में तहलका मच गया है।

हालाकिं अब खबरें तो यह भी आ रही है अर्जुन रामपाल ड्रग सप्लाई करते हैं और अर्जुन रामपाल का ड्रग पेडलर के डायरेक्टर कलेक्शन भी है आपको बता दें कि शाहरुख अर्जुन ने एक साथ ओम शांति ओम और रावण जैसी फिल्मों में काम किया था। डीनो मोरिया का कनेक्शन का पता अभी नहीं चल पाया है वह किसे ड्रग सप्लाई करते थे यह बात भी जानना बेहद जरूरी है।

हालांकि एनसीपी सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि आर यानी रणबीर कपूर है। हालांकि अभी उनके बारे में शाहरुख अर्जुन जैसा इंटेलिजेंस इनपुट अभी नहीं मिला है। लेकिन 2 दिनों से टीवी चैनल और सोशल मीडिया पर उनका नाम वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान की लाल आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में है और वही अर्जुन मुंबई में है और अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इसके अलावा रणबीर और डिनो मोरिया भी लाल मुंबई में ही है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.