Loading...

IPL 2020: सुनील नरेन के संदिग्ध बॉलिंग एक्शन पर KKR ने जताई हैरानी, कही यह बात

0 4

आईपीएल सीजन 13 में कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार स्पिनर गेंदबाज सुनील नरेन के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किए जाने पर हैरानी जताई है. केकेआर फ्रेंचाइजी ने उम्मीद जताई हैं कि जल्द ही इस मामले का समाधान निकाला जाएगा. हालांकि फ्रेंचाइजी ने ये नहीं बताया है कि सुनील नरेन को टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं. मैदानी अंपायरों ने नरेन के गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की थी और उन्हें चेतावनी सूची में रखा गया है.

यदि वर्तमान आईपीएल टूर्नामेंट मे किया जाता है उन्हें फिर से रिपोर्ट किया जाता है, तो वह आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. अपने बयान में केकेआर ने कहा कि यह फ्रेंचाइजी के लिए हैरानी भरा है. विशेषकर तब जब वो 2012 से आईपीएल खेल रहे हैं. 2015 के आईपीएल के दौरान के भी नरेन के गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किए जाने के बाद वो 68 मैच खेल चुके हैं.

आरसीबी के विरुद्ध मुकाबले से पहले जारी किए गए बयान में फ्रेंचाइजी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि जल्द ही उचित समाधान निकाला जाएगा. हम इस मामले पर जल्द समाधान के लिए आईपीएल से मिल रहे सहयोग की सराहना करते हैं. नरेन ने पंजाब के विरुद्ध केकेआर की 2 रन की अविश्वसनीय जीत के दौरान 4 ओवर में 2 विकेट झटके थे. इससे पहले भी सुनील नरेन को साल 2015 में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से रोका गया था.

हालांकि गेंदबाजी एक्शन में सुधार करने के बाद 2016 में उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने की अनुमति मिल गई थी. 2018 में भी पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की गई थी. बता दें कि सुनील नरेन 2012 से कोलकाता नाइट राइडर्स जुड़े हुए हैं. 2012 में कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल का खिताब जीता था. इस जीत में सुनील नरेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने इस आईपीएल सीजन 24 विकेट झटके थे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.