Loading...

 बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

0 3

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड की दुनिया काफी रंगीन और चकाचौंध से भरी हुई है। इस चकाचौंध भरी दुनिया में बहुत सी अच्छी बातें हैं, तो कुछ बुरी बातें भी है। बॉलीवुड फिल्म और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी है और इनमें से कुछ तो ऐसी भी हैं, जिन्होंने उसे सिर्फ चुपचाप सहा नहीं बल्कि उसके खिलाफ आवाज भी उठाई। ऐसे में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के साथ हुई घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया हम बात कर रहे हैं। अभिनेत्री अमायरा दस्तूर की जिन्होंने मी टू के दौरान इस बात का खुलासा किया।

आपको यह बात जानकर  बड़ा आश्चर्य होगा कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए इस खराब अनुभव को खुलकर बताया है। बाकी सब की तरह अमायरा दस्तूर ने भी यह आश्चर्यजनक बयान दिया था, जब एक इंटरव्यू के दौरान अमायरा दस्तूर को पूछा गया कि क्या आपको भी उत्पीड़न और कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है ?

अमायरा ने बताया कि सच कहूं तो मुझे साउथ और बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है। लेकिन दोनों जगहों पर अपने हिस्से के उत्पीड़न का सामना किया है। अमायरा ने आगे कहा, कि मुझे उन लोगों का नाम लेने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह काफी शक्तिशाली लोग हैं और वक्त वक्त पर मुझे लाचार होने का एहसास कराते रहते हैं। लेकिन समय आने पर में उनके नाम का भी खुलासा कर दूंगी। वह आए दिन इनको किसी ना किसी जगह पर कैमरे में कैद कर लेते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.