Loading...

ये हैं बॉलीवुड की सबसे कम उम्र में शादी करने वाली बॉलीवुड की हसीनाएं एक ने तो 16 साल की उम्र में रचाया व्याह

0 4

बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्री ऐसी है। जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी। बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने आखिर ऐसा क्यों किया। आखिर क्यों इन अभिनेत्रियों को इतनी कम उम्र में शादी करने की जरूरत आन पड़ी। चलिए आपको बताते हैं। आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्हें बेहद कम उम्र में शादी के बंधन में बनने का फैसला लिया।

इस लिस्ट में सबसे पहले बात भाग्यश्री की करते हैं। सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया की अभिनेत्री भाग्यश्री को कौन नहीं जानता। लेकिन भाग्य श्री ने बहुत जल्दी बॉलीवुड से दूरी बना ली और इसकी वजह थी उनकी मैरिड लाइफ भाग्यश्री ना मैंने प्यार किया फिल्म के दूसरे साल ही बिजनेसमैन से शादी कर ली थी।

अपनी पहली ही फिल्म बॉबी से बॉलीवुड में तहलका मचा देने वाली अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 साल की उम्र में ही सुपर स्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। आपको बता दें कि राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया में उनका बहुत बड़ा अंतर था जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी कर ली दोनों की ही दो बेटियां हैं। लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे तो डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से अलग होने का फैसला किया।

बॉलीवुड की चुलबुली क्यूट अभिनेत्री दिव्या भारती को लोग आज भी भूले नहीं है। बॉलीवुड में कदम रख कर दिव्या भारती टॉप की अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी दिव्या भारती से बात 18 साल की उम्र के हैं निर्माता साजिद से शादी करनी थी। शादी के 1 साल बाद ही दिव्या भारती की मौत की खबर आ गई थी की मौत को लेकर आज भी लोगों के मन में कई सवाल है। या फिर इतनी सफल अभिनेत्री ने आत्महत्या क्यों की।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.