Loading...

नेहरा बोले- शरीर पर पर्चा लगाकर जाऊंगा तो शायद धोनी सुन लें मेरी बात, ‘अरे कब खिलाओगे इस खिलाड़ी को’

0 4

आईपीएल सीजन 13 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत ही खराब है.यूएई पहुंचने के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कुछ ना कुछ हो रहा है. पहले चेन्नई के कई खिलाड़ी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए. इसके बाद चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर भारत लौट गए.इसके ठीक बाद ही हरभजन सिंह ने भी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया. इन सब विवादों के बीच जब इस टूर्नामेंट की शुरुआत हुई तो पहले मैच में उन्होंने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया.

लेकिन इसके बाद चेन्नई की टीम केवल एक मुकाबला जीत सकी और पांच मुकाबले हार गई. आज चेन्नई की टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला है. मैंच से पहले पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने चेन्नई को लेकर तंज कसा है. नेहरा ने कहा कि कल मैं अपने ऊपर एक पर्चा लगाकर आऊंगा, ताकि वह एक बार लें कि जोश हेजलवुड को अब तो खिला लो. आशीष नेहरा का सवाल काफी हद तक सही है. चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई पेसर जोश हेजलवुड को 2 करोड रुपए में खरीदा था. चेन्नई की टीम ने 25 सितंबर को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में उन्हें खिलाया था.

हालांकि उस मैच में हजलवुड ने कोई विकेट तो नहीं लिया. लेकिन उस मैच में जितने भी गेंदबाज खेले थे उनमें से उन्होंने सबसे कम रन दिए. इसके बावजूद भी चेन्नई की टीम में सभी गेंदबाज खेलते रहे, लेकिन हेजलवुड को दोबारा मौका नहीं दिया गया. हालांकि चेन्नई की टीम खिलाड़ियों को जल्दी-जल्दी टीम से बाहर निकालने में विश्वास नहीं रखती. लेकिन एक प्रतिभावान गेंदबाज को बाहर रखना कितना सही है. आईपीएल से ठीक पहले हेजलवुड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे. इस टूर्नामेंट में धोनी के फैसले बहुत ही चौंकाने वाले रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.