Loading...

इन गलतियों की वजह से बर्बाद हो गया गोविंदा का करियर, एक समय थे सुपरस्टार

0 4

एक दौर था जब गोविंदा सुपरस्टार हुआ करते थे और उनके लाखों फैंस उन पर जान छिड़कते थे फिर ऐसा क्या हो गया कि गोविंदा जैसे सुपरस्टार का फिल्मी करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया। इसके लिए गोविंदा द्वारा की गई उनकी गलतियों के बारे में जानना बेहद जरूरी है। जिसकी वजह से गोविंदा का फिल्मी करियर पूरी तरह से तबाह हो गया।

हालांकि गोविंदा की सबसे बड़ी गलती उनकी लेटलतीफी है। जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है खबरों के मुताबिक गोविंदा शूटिंग से बहुत देर से पहुंचे थे जिसके कारण फिल्म के अन्य कलाकारों को इंतजार करना पड़ता था और वह बहुत नाराज हो जाते थे। इसे फिल्म में कभी गोविंदा से नाराज रहते थे गोविंदा को अपनी लेटलतीफी का खामियाजा भुगतना पड़ा। जिसके चलते उनके करियर का ग्राफ गिरने लगा।

गोविंदा की दूसरी बड़ी गलती है डेविड धवन से झगड़ा गोविंदा ने जब डेबिट से झगड़ा किया तो डेविड ने गोविंदा को काम देने से मना कर दिया। एक समय था जब गोविंदा और डेविड की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। दोनों की खबरों के बाद से उनके करियर का ग्राफ नीचे गिरने लगा।

गोविंदा की रक्षा आधार कार्ड और बेहतरीन डांसर हैं फिर भी उन्होंने गोविंदा ने अपजिसके चलते उन्हें काम मिलना बंद हो गया और उनकी जगह न्यूकमर्स को मौका मिलने लगा।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.