Loading...

IPL 2020: KKR को 82 रनों से हराने के बाद गरजे विराट कोहली, डिविलियर्स की तारीफ में पढ़े कसीदे

0 5

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली केकेआर पर मिली जीत के बाद बेहद खुश नजर आए और उन्होंने मैच के बाद अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ की, जिसकी वजह डिविलियर्स का शानदार प्रदर्शन था. केकेआर के विरुद्ध डिविलियर्स ने 33 गेंदों में 73 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली, जिसकी बदौलत ही आरसीबी टीम इतने बड़े अंतर से मैच जीत पाई. आरसीबी ने केकेआर के सामने 195 रन का लक्ष्य खड़ा किया. लेकिन केकेआर की टीम 112 रन ही बना पाई.

एक समय आरसीबी की टीम मुश्किल परिस्थितियों में थी. लेकिन डिविलियर्स ने टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला. मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि टीम 160-165 रनों के स्कोर की तरफ देख रही थी, लेकिन डिविलियर्स की पारी ने उन्हें और मजबूत स्कोर दिया. कोहली और डिविलियर्स ने 100 रनों की साझेदारी की.

कोहली ने कहा- चर्चा 165 रनों के आस पास पहुंचने की थी, लेकिन हम 195 तक पहुंचे. आप जानते हैं किस वजह से. वह शानदार पारी थी. मैंने सोचा था कि मैं कुछ गेंद खेलकर मारना शुरू करूंगा. लेकिन वह आए और तीसरी गेंद से ही मारने लगे. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. सिर्फ डिविलियर्स ऐसा कर सकते हैं. उन्हीं की पारी के दम पर हम 195 का लक्ष्य रख सके. मैं खुश हूं कि हम साझेदारी कर सके और मेरी जगह उन्हें खेलते देखने की सबसे अच्छी जगह थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.